Fast bowler Shrisant come back after 9 years | 9 साल बाद वापसी करेगा ये तेज गेंदबाज

तेज़ गेंदबाज एस श्रीसंत को भारतीय टीम में मिला मौका 

 2007 टी20 वर्ल्ड कप विजेता टीम का श्रीसंत हिस्सा रहे तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को आगामी रणजी ट्रॉफी के लिए केरल की 24 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है । 38 वर्ष के इस गेंदबाज को लगभग नौ साल के अंतराल के बाद रेड-बॉल क्रिकेट में वापसी करने का मौका मिल रहा है। 
2013 में आईपीएल टूर्नामेंट में फिक्सिंग में फंसे थे श्रीसंत
2013 के आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग घोटाले में इनका नाम आने के बाद से निलंबन झेल रहे थे श्रीसंत। केरल की टीम में जगह पाने के बाद इस अनुभवी खिलाड़ी ने खुशी जाहिर की है।
श्रीसंत ने 26 दिसंबर को ट्विटर पर लिखा, “9 साल बाद रणजी ट्रॉफी में वापसी करके अच्छा लग रहा है । मेरे प्यारे राज्य के लिए वास्तव में आप सभी का आभारी हूं। श्रीसंत आखिरी बार 2013 में प्रथम श्रेणी मैच  मुंबई के खिलाफ शेष भारत के लिए ईरानी कप में खेलते हुए देखे गए थे।

2020 में ख़तम हुआ फिक्सिंग का आरोप

2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में  श्रीसंत, अजीत, चंदीला और अंकित चव्हाण को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। श्रीसंत पर आईपीएल के सातवें सीजन के दौरान स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगाया गया था, लेकिन सबूतों के अभाव में उन्हें सभी आरोपों से मुक्त कर दिया गया। श्रीसंत पर लगा प्रतिबंध 13 सितंबर, 2020 को समाप्त हो गया।

फिल्मों में भी हाथ आजमा चुका है ये धाकड़ गेंदबाज

क्रिकेट से निलंबित होने के बाद श्रीसंत कई जगह मॉडलिंग करते और एक्टिंग करते हुए भी नजर आए।यही नहीं उन्होंने बिग बॉस में भी अपनी जगह बनाई थी।
नोट: ऐसी ही मजेदार खबरों के लिए हमारे साइट पर विजिट करें।

Leave a Comment

SSC CGL 2022 New Pattern Computer Test Practice questions Set – 2 Medical Courses without NEET SSC CGL 2022 New Pattern Computer Test Practice questions Set – 1 23 Sep 2022 important current affairs story 5 आदतें जो आपके काम को आसान बना सकती है